Like to write shayari but never kept a note of them... Now started blogging to make my andaz at one place and help others to let them share it and also help me improve myself... Describing life or describing love... All can be done in poem way...so why not do it in little impressive way
Tuesday, 12 May 2020
Tera ehsas mera ho
Ek naya safar
Maa ke saath ka ehsas...
Sunday, 12 May 2019
Pehla Shabd MAA...
Pehla shabd Maa
Pehla nivala khilaya
Pehla kadam chalna sikhaya
Ache bure me farak samjhaya
Haar na manna tumne hi sikhaya
Jab daant pade to nikle Maa
Darr lage to yaad aye Maa
Ghar se door na mile tere haatho sa swad
Akela lage to tere paas ane ka mann kare Maa
Har khushi tuje bata puri lage
Har saal tumse yahi kahe ki tumse achi koi na Maa
Happy Mother’s Day Maa...
Monday, 1 October 2018
U R the ONE!!!
Tere bin kya jeena
Tere bin kya hasna
Tere bin kya rona
Tere bin kya rehna
Tum ho saath to sab khubsurat lagta hai
Tum jo na ho saath sab adhura lagta hai
Tere se door na reh saku
Tuje itna yaad karu ki har lamha tere naam hojata hai
Tere sang jo lamhe rahu wo khatam na ho bas aesi umeed karu
Rahe tu mere dil me hamesha yahi dil ki arzoo
Tu jo kuch pal bhi na ho saath to kho sa jata hu
Waqt rahe saath ya na rahe
Tere sang hu hamesha ye mera wada hai tujse
Missing the moments
Teri baahon me sukun mile jisko lavzo me na bayan kar saku,
Tu nazaron ke samne hai to kuch na dikhe mujko,
Teri baaten sun sangeet feeka lage hai,
Teri bin har lamha adhura lagta hai,
Tuje yaad har pal karu,
Tujse milne ke bahane har lamha dhundu...
Worth It!!
Tu jo samjhe meri nazaro ka raaz,
To kyu na karu tujse pyar...
Jo tu samjhe mere dil ka haal,
To kyu na karu tujse pyar..
Mere labhon ka har shabd samjhe,
To kyu na karu tujse pyar..
Mujse itna pyar hai tuje..har dard tuje manjur mere lie,
To kyu na karu tujse pyar..
Mere daant me bhi tuje pyar dikhe,
To kyu na karu tujse pyar..
Sunday, 13 May 2018
Mother’s day 2018
Tuesday, 2 January 2018
Miss you dad...
Wednesday, 8 November 2017
Mother's Day 2017
Wednesday, 18 October 2017
Heart speaks when eyes are closed
Teri muskan...wins my heart
Teri ada...makes me think of you all the time
Teri masti...makes me smile everytime
Teri aankhen...say so much
Tere labh...cnt stop listening
Tere mulayam haath...as soft as a baby
Tera chehra...keep staring at it
Ur touch makes me go silent
Ur words makes me smile
Ur love makes me special
Jb tujse baat karu...kabhi khatam na ho
Jb tere saath rahu...lamha wahi tham jae
Jb tu samne ho...bas tuje hi dekhta rahu
Jb tuje milne aau...haath me tere liye yaade hi lau
A girl dat changes a guys world...is called angel...
But you are too beautiful and different to b called as angel...
Angels come to change lives...
Bt I learnt living because you came in my life
The only thing I can imagine my life now as you in every part of it
U shed tears i will wipe them...
U be sad i will make u smile...
U get tensed i will share it
U wish i will get it
Your flawless beauty cannot be compared to moon...
You are the sun of my life who has enlightened my life with your love
Tuesday, 25 October 2016
A fight with smile...Love You and Miss You DAD
Dekh ladta tuje, Jeet rahe hum...
Dekh saathi tere, humsafar samaj rahe hum...
Na thame Na tute tu,
Hai waqt bhi dekh raah tera...
Kabhi teri mayusi Kabhi teri muskan,
Kabhi roye Kabhi hase hum...
Tere chupe aansuon ko dekh, Muskura diye hum,
Teri khushi ke ehsas me shamil hogaye hum...
Bikhar gaye hum,Dekh girta tuje...
Samhal dekh, Ek jud ho sahara bane hum...
Thursday, 23 June 2016
Ye Sharmati adae...
Ye dil ko lubhati Muskan...
Yuhi ankhon me bas jati surat teri...
Khuda bhi soche kya murat banayi...
Chandani se jyada khubsurat,
Suraj ki kiran bhi lage hai fiki aesi teri tasveer banayi...
Lage hai chahne his pal tuje apni nazaro me pae,
Dekh sapne roj tere khuda ke paas faryad le jae,
Ae khuda, kya thi khada meri jo hoor ko samne lae magar uske noor se apni zindagi ko na saja pae...
Sunday, 12 June 2016
पापा...
एक दोस्त...जिसने दिया साथ हमेशा,
एक सलाहकार...कुछ ना हो ग़लत जब आप दिखाए मार्ग,
एक मुस्कान...ना दुःख ना आँसू...रखें सब अपने पास,
आशीर्वाद...लिया हर दुआ में हमारा नाम,
सारथी...कभी ना भटके राह जब हो संग आप,
शब्दों में इस रिश्ते को बयान नहीं कर सकते...सब पहचाने इस रूप को ना ही पहचाने आपको...
हमारी दुनिया पूरी जब हैं दोनो माँ और पापा...जैसे हो शिव और पार्वती की परछाइ का साथ...
माँ से मिली ममता और पापा से मिला प्यार...
आप दोनो से बनता है ख़ूबसूरत ये जहाँन...
ना ही शब्द आपको शुक्रिया कहने के...ना है कोई ज़रिया अपनी भावनाएँ समझाने का...
मगर इस दिन पर बस आपको हैपी फ़ाधर's डे बोल कर...
अपना प्यार आपको जताना है...
वी लव यू डैड
Saturday, 21 May 2016
Maa Papa...thank you for being the best friends we both can ever have
Sunday, 8 May 2016
माँ...
सबसे अच्छी दोस्त ...
उसकी गोद में रोना ...उसके आँचल में सोना ,उसके हाथ का बना खाना ...
और सब ठीक कर देती हैं 'माँ '...
Saturday, 7 May 2016
बहुमुखी मॉम
मम्मी,मेरे और मेरे भाई के लिए एक रोल मॉडल हैं जो अच्छी लाइफ जीने के साथ ही सदैव नया सीखने एवं विकास के लिए मोटीवेट करती रहती हैं। हमने अपनी मम्मी को बचपन से ही ऊर्जावान और बहुमुखी व्यक्तित्व का धनी पाया हैं। हमारी पढाई और खेल कूद में उनका एक्सपर्ट मार्गदर्शन सदैव प्राप्त होता रहा हैं। उनकी कुशल प्रवंधन और योजना क्षमता, चाहे वो हमारे दोस्तों की छोटी सी पार्टी में हो या मेरे विवाह जैसे बड़े कार्यक्रम में, सबको प्रभावित करती हैं।
मेरे और मेरे भाई के नौकरी में आने के बाद मम्मी अल्पसुविधा प्रात्प लगभग २० बच्चों को मुफ्त में शिक्षा देकर एवं विकास के लिए प्रेरित कर के समाज के प्रति दायित्वों को पूरा करने में काफी समय देती हैं। नई चीजे सीखने के लिए नवभारत टाइम्स के फैमिना क्लब के प्रोग्रामो में भाग लेती हैं।मम्मी की हॉबी गार्डनिंग ,कुकिंग ,फैशन डिजाइनिंग आदि हैं और उनका इन सब में अच्छा दखल हैं। बोन्साई की उच्य तकनीक भी सीख रही हैं।आज के समय की समार्ट मम्मी हैं , वो मेरे भाई को एंग्री बर्ड्स, कैंडी क्रश आदि जैसे मोबाइल गेम्स में भी हरा देती हैं।हमें और हमारे दोस्तों को मम्मी के हाथ का बना खाना बड़ा अच्छ लगता हैं इसलिए मम्मी खुद का कुकिंग ब्लॉग भी लिखती हैं जो काफी पॉपुलर भी हो गया हैं। वह हमारी प्रेरणा का अजत स्त्रोत हैं।
हमें गर्व है हम आपके बच्चे हैं।
वि लव यू माँ !!
By my IDOL and Lovely sister
Vartika Prakash
Monday, 21 March 2016
Birthday ka din ek magar taufe mile pure saal...
Aur Yaadein judi naye lamho ke sang...
Monday, 8 February 2016
Kuch lavz shukriyada ke jo maine mehsus to kara magar kabhi keh na saka...
Shukriya meri pyari behena...for being there on every difficult turn in my life...
Kuch jyada na sahi apni behen ke liye kuch karna tha,
Uski zindagi ka ek aehem lamha na bhul sake koi aesa kuch sochna tha,
Keh diya tha ma ne bhi bhai ka farz ada muje karna hai,
Koi kuch bhi kahe muje ye shaadi sunhere aksharo me likhwani thi...
Kardu tere naam ye taare kardu lamhe ye pyare,
Magar jo tune chuna hai dulha apna ....use bhi to apnana tha...
Tuje chidane me ab akela nai,
Puri kardi kami jijaji ne jud saath humare...
Thodi der se hi sahi...waqt laga magar aaj apne sabse pyare jode ko ye kehta hu...
Shukriya meri zindagi me ye lamha diya ....apne muje ye mauka diya...
Shayad na keh pata kisi tareeke se apko shukriya...
Ye shaadi ki yaaden ....ye taare taufe me apko deta hu...
Thank god for giving me a chance of making this wedding of the loveliest couple i have ever known a memorable one...




